विद्या बालन बोली “मैं वही काम करना चाहती हूँ जिसके कोई मायने हों”

 

विद्या बालन बोली “मैं वही काम करना चाहती हूँ जिसके कोई मायने हों”

फिल्म ‘शेरनी’ की विद्या बालन वह काम करना चाहती हैं जिसके कोई मायने हों, जो उनके विश्वास को बढ़ा सके, उत्साहित कर सके और मुझे संतुष्टि दे सके.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

विद्या ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं सही समय पर सही जगह पर थी और इसलिए यह न केवल मेरे लिए सही साबित हुआ बल्कि इसके साथ हिंदी सिनेमा में भी बदलाव की शुरुआत हुई लेकिन मैं इसका श्रेय नहीं ले सकती हूं, लेकिन, हां, यह अब तक का एक रोमांचक और संपूर्ण सफर रहा है और मुझे उम्मीद है कि यह यहां से और बेहतर होगा”. विद्या बालन जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर अपनी आगामी फिल्म शेरनी में दिखाई देंगी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फिल्म ‘शेरनी’ में विद्या एक ईमानदार वन अधिकारी की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी, जो एक असामान्य काम के साथ अपनी शादी को संतुलित करती है. अभिनेत्री को फिल्म में नर-पशु के संघर्ष को घने रूप में दिखाया जाएगा. विद्या बालन के साथ-साथ मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे नाम आपका मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. टी-सीरीज़ और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह मस्ट-वॉच ड्रामा न्यूटन-फेम निर्देशक अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो