Accident: बाइक सवार की मौत ट्रैक्टर की टक्कर से, कोल्ड स्टोरेज से ड्यूटी खत्म कर घर लौटने के दौरान हुआ हादसा


 Accident: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में शनिवार रात्रि एटारोड पर विपरीत दिशा से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। 

नारखी थाना क्षेत्र के गांव परीक्षतपुर निवासी नवीन कुमार फिरोजाबाद के मटसेना अंतर्गत गांव गढ़ी दया स्थित सागर कोल्ड स्टोरेज के मशीन रूम में ऑपरेटर पद पर तैनात था। उसकी सुबह नौ से रात्रि नौ बजे तक ड्यूटी रहती थी। शनिवार शाम सात बजे करीब वह बाइक से घर लौट रहा था।  

पचोखरा थाना क्षेत्र के गांव इमलिया के पास विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में नवीन गंभीर रूप से घायल हाोगया। सूचना पर थाना पचोखरा पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए टूंडला सीएचसी पर भेजा। जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे फिरोजाबाद भेज दिया। 

जिला अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पिता श्रीनिवासी ने ट्रैक्टर चालक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष सचिन कुमार का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। ट्रैक्टर चालक की तलाश की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो