यात्री की हालत अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस में बिगड़ी… हुई मौत; वाराणसी जा रहा था पत्नी के साथ

 

अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस में जालंधर से वाराणसी जा रहे यात्री की मौत हो गई। ट्रेन के रामपुर स्टेशन से चलने के बाद यात्री की हालत बिगड़ गई थी। कंट्रोल रूम की सूचना पर आरपीएफ ने बरेली जंक्शन पर यात्री को ट्रेन उतारने के बाद एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

आजमगढ़ के थाना जहानागंज के गांव सोनमपुर निवासी 46 वर्षीय संजय यादव 13006 अमृतसर-हावड़ा एक्सप्रेस में अपनी पत्नी सनम सिंह के साथ जालंधर से वाराणसी के लिए यात्रा कर रहे थे। दंपती के पास जनरल टिकट था। वह ट्रेन के कोच नंबर एस-6 में थे। 

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया 
ट्रेन के रामपुर से चलने के बाद संजय सिंह की तबियत बिगड़ने लगी। ट्रेन के बरेली पहुंचने से पहले संजय अचेत हो गए। जंक्शन पर उनको कोच से उतरा गया। स्टेशन अधीक्षक से मिले मेमो पर एसएसआई कृष्ण मुरारी और कांस्टेबल नरेश कुमार पहुंचे। संजय को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर ने बताया कि उनकी मौत अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो चुकी थी। पत्नी सनम सिंह ने बताया कि संजय सिंह किडनी की बीमारी से पीड़ित थे। उनकी डायलिसिस चल रही थी। ट्रेन में ही उनकी हालत बिगड़ गई थी। बरेली पहुंचने से पहले वह अचेत हो गए। परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। इंस्पेक्टर आरपीएफ मनोज सिंह ने बताया कि यात्री पहले से बीमार था।

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो