America: सिर धड़ से अलग करने की शिक्षक ने छात्र को दी धमकी, इस्राइली झंडे को लेकर पूछे सवाल से था नाराज


 

America: अमेरिका के जॉर्जिया से एक अजीब मामला आया है। जहां एक शिक्षक ने अपने ही छात्र को सिर से धड़ लग करने की धमकी दे डाली। जिसके बाद से यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है। आरोप है कि सात दिसंबर की इस घटना में शिक्षक को तीन छात्रों पर चिल्लाते हुए देखा गया था। बता दें इस मामले की रिपोर्ट दूसरे शिक्षक द्वारा की गई है।  

जार्जिया में एक स्कूल शिक्षक को छात्रों को धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। शिक्षक का आरोप है कि छात्र इस्राइली झंडे पर गलत टिप्पणी कर रहे थे। वहीं पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए कहा कि शिक्षक बेंजामिन रीज़ पर आतंकवादी धमकियां, बच्चों के प्रति क्रूरता, आक्रामक भाषा के इस्तेमाल का आरोप लगाए गया है। ह्यूस्टन काउंटी शेरिफ कार्यालय की रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि आरोपी शिक्षक वार्नर रॉबिन्स मिडिल स्कूल में सातवीं कक्षा के सामाजिक अध्ययन विषय पढ़ाता है। 

आरोपी शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज  
बता दें यह मामला तब सामने आया जब स्कूल के ही अन्य शिक्षक ने आरोपी बेंजामिन रीज़ के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले से संबंधित रिपोर्ट में दावा किया गया कि अन्य शिक्षक द्वारा रीज़ को चिल्लाते हुए सुना था। इस दौरान उन्हें अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए सुना गया। साथ ही आरोपी द्वारा बच्चों को सिर धड़ से अलग धमकी दी गई थी। पुलिस अधिकारी ने कहा कि कई शिक्षकों, कर्मचारियों, छात्रों ने आरोपी को चिल्लाते हुए सुना। 

पुलिस के पास दर्ज रिपोर्ट में कही यह बात
मामले पर छात्र ने पुलिस को बताया कि वह इस्राइली झंडे के संबंध में सवाल पूछने शिक्षक बेंजामिन रीज़ के पास गया था। रिपोर्ट के मुताबिक, छात्र ने इस्राइली झंडे की ओर इशारा किया था और कहा कि एक सवाल पूछना है। छात्र के मुताबिक, उसने शिक्षक से पूछा कि यह इस्राइली झंडा उनकी कक्षा में क्यों लगा हुआ है। जिसके बाद आरोपी शिक्षक भड़क गया और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर जोर-जोर से चिल्लाने लगा। हालांकि रिपोर्ट में यह स्पष्ट नहीं है कि आरोपी शिक्षक द्वारा क्या फलस्तीनियों को लेकर कोई टिप्पणी की गई थी या नहीं। 

पूछा सवाल, शिक्षक बोला- सिर धड़ से अलग कर दूंगा
मामले में दर्ज रिपोर्ट में छात्र का हवाला देते हुए कहा कि शिक्षक उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी है। साथ ही रिपोर्ट में दावा किया गया कि आरोपी शिक्षक लगातार छात्रों को धमकी दिए जा रहा था।

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो