US President convoy: कार दुर्घटना में जो बिडेन का काफिला शामिल; अमेरिकी राष्ट्रपति, प्रथम सुरक्षित बाहर निकाला गया महिला को

 


US President convoy: रॉयटर्स के एक गवाह ने कहा कि राष्ट्रपति जो बिडेन रविवार रात को एक मोटरसाइकिल एसयूवी से टकराने के बाद सुरक्षित थे, जो राष्ट्रपति की सुरक्षा का हिस्सा था।

बिडेन और प्रथम महिला जिल बिडेन जब टक्कर हुई तब वे अपने अभियान मुख्यालय से निकले ही थे। गवाह ने कहा, घटना के बाद जिल बिडेन भी सुरक्षित थीं।

व्हाइट हाउस प्रेस पूल की रिपोर्ट के अनुसार, घटना के समय बिडेन अपनी पुनर्निर्वाचन टीम के सदस्यों के साथ भोजन करने के बाद रात 8.07 बजे (0107 GMT) बरसाती शहर विलमिंगटन में बिडेन-हैरिस 2024 मुख्यालय से निकले थे।

पूल रिपोर्ट में कहा गया है कि बिडेन द्वारा एक रिपोर्टर के सवाल का जवाब देने के कुछ ही क्षण बाद डेलावेयर लाइसेंस प्लेट वाली एक चांदी की सेडान ने अभियान मुख्यालय के प्रवेश द्वार के सामने चौराहे पर काफिले की रक्षा कर रही एक एसयूवी को टक्कर मार दी।

सिल्वर सेडान, जिसका बम्पर क्षतिग्रस्त हो गया था, रुकने के तुरंत बाद सुरक्षा अधिकारियों ने उसे घेर लिया। एजेंटों ने कार को घेर लिया और ड्राइवर पर हथियार तान दिए, जिसने अपने हाथ ऊपर उठा रखे थे।

गवाह ने कहा कि घटना के बाद बिडेंस विलमिंगटन में अपने घर सुरक्षित लौट आए।

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो