Suicide: मायके गई थी पत्नी, घर में फंदे से लटकता मिला पति का शव; परिवार में मचा कोहराम

 

Suicide: दीदारगंज थाना क्षेत्र के पल्थी गांव निवासी एक युवक का शव शनिवार की सुबह घर में फंदे से लटकता मिला। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घरवालों के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी एकत्रित करने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पल्थी डीहवा गांव निवासी राम प्रसाद (45) रोज की तरह शुक्रवार की खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चला गया। पत्नी मायके गई हुई थी। पिता ईश्वर प्रसाद अलग कमरे में सोए थे। देर रात में राम प्रसाद ने कमरे में मफलर के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। शनिवार की सुबह आठ बजे के लगभग पिता जब कमरे का दरवाजा खोलने के लिए खटखटाए तो अंदर से कोई जवाब नहीं मिली।

अनहोनी की आशंका में आसपास के लोगों को बुलाकर पिता ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर का नजारा देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। जवान बेटे को फंदे पर लटकता देख दहाड़े मारकर रोने लगे। इस बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पिता के अनुसार राम प्रसाद की पहली शादी दीदारगंज थाना के पुष्पनगर में हुई थी। किसी कारण से पहली पत्नी अपने एक बच्चे को लेकर उसे छोड़ कर चली गई थी। इसके बाद उसने दूसरी शादी की। वह भी वर्तमान में मायके गई हुई थी। मृतक तीन भाई व तीन बहन बताए गए हैं। घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया है।

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो