घर से तीन दिन की बच्ची चोरी, मासूम रात में मां के पास सो रही थी, पुलिस खोजबीन में जुटी

 


पीलीभीत में बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव गोवल पतीपुरा में एक घर से बुधवार रात तीन दिन की बच्ची चोरी हो गई। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली है, लेकिन प्रथम दृष्टया इसे संदिग्ध मान रही है। बच्ची कहां है, किसी को नहीं पता। बृहस्पतिवार शाम को डॉग स्क्वायड भी मौके पर गया। खोजी कुत्ता घर से पांच सौ मीटर दूर खेत तक गया। इसके आगे नहीं बढ़ा।

गांव गोवल पतीपुरा निवासी अजय कुमार ने बताया कि बुधवार की रात वह अपने परिवार के सभी लोगों के साथ बरामदे में मच्छरदानी लगाकर सो रहे थे। बच्ची अपनी मां निशा के पास चारपाई पर सो रही थी। रात में किसी समय घर में घुसे चोर ने उनकी तीन दिन की बच्ची चोरी कर ली। आसपास सो रहे लोगों में से किसी को भी भनक तक नहीं लग सकी। रात लगभग 12 बजे जब अजय कुमार टॉयलेट करने उठे, तब बच्ची को निशा के पास न देखकर परिजनों को जगाया। 

बच्ची के गायब होने से घर के सभी लोग सकते में आ गए। शोर मचाया तो आसपास घरों के लोग आ गए। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गांव में छानबीन की गई लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। अजय ने बृहस्पतिवार को सुबह कोतवाली में मामले की तहरीर दी। 

पुलिस बोली- प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध
कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि अजय की तहरीर पर बच्चा चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।  प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। उन्होंने बताया कि अजय के घर की चाहरदीवारी 10 फीट ऊंची है। ऐसे में कोई भी व्यक्ति बिना सीढ़ी लगाए  दीवार फांदकर अजय के घर में प्रवेश नहीं कर सकता। अजय के घर के बरामदे में अजय, उनकी पत्नी, उनकी दो पुत्रियां और मां समेत सभी लोग सो रहे थे। कोई बच्ची को ले गया और पता भी नहीं चला, यह बात समझ से परे हैं। जांच पड़ताल की जा रही है।

पहले से ही हैं दो बेटियां 
अजय के पहले से ही दो लड़कियां हैं। इनमें एक पांच साल की दूसरी तीन साल की है। तीन दिन पहले उनकी पत्नी ने तीसरी बेटी को जन्म दिया। पुलिस सभी बिंदुओं से जांच पड़ताल कर रही है। एसपी अनिल यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। रिपोर्ट दर्ज कर जांच कराई जा रही है। जल्द ही सच्चाई सामने आएगी।

Comments

Popular posts from this blog

भारी बारिश का केरल में कहर, हुई अबतक 21 लोगों की मौतें

Rape: रेप के बाद हत्या, फिर दंपती ने खाया बच्ची का कलेजा, कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

राहुल गाँधी: स्टूडेंट्स की परेशानियां सरकार को नहीं दिखतीं, NEET exam रद्द हो